Tuesday, July 23
Shadow

CM योगी के पहुंचते ही लगे ‘जय श्रीराम’ के नारे, बोले – हम विकास की बात करते हैं वो जाति की

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा कैमूर के रामगढ़ से शुरू हुआ।उनका स्वागत उनके समर्थकों ने ‘जय श्री राम’ के नारे के साथ किया। लोगों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि –

– अयोध्या से भगवान राम का संदेश लेकर नवरात्रि में आया हूं।विश्वामित्र की तपोभूमि से जुड़ी है रामगढ़ की भूमि।हमने जो कहा किया।राम मंदिर बनाने का कार्य शुरू है। एनडीए की फिर सरकार बनाएं।  

– बिहार का यूपी से बहुत पुराना व गहरा नाता है।लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की सेवा में अपने पूरे शासन को लगाया।उनकी सुविधाओं का ख्याल रखा है और बिहार की सीमा तक भिजवाया।

– विपक्ष हमेशा विघटनकारी सोच से काम किया है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना से आगे बढ़ते रहे।

– आतंकवाद पर सरकार की प्रतिबद्धता दोहराया।पाकिस्तान को घर में घुसकर मारेंगे वाली बात कहकर खूब तालियां बटोरी।राष्ट्रवाद पर विस्तार से बातें रखीं।

– सहयोगियों पर तंज कसते हुए कहा कि- हमलोग विकास की बात करते है और वे लोग जाति की बात करते हैं

– सीएम योगी ने कहा कि कोरोनाें के कारण गरीबों को मुफ्त राशन मिला

– कोरोना से लड़ने में पीएम मोदी के कार्याें की प्रशंसा की।

– कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार बड़ी आबादी का प्रतिनिधित्व करता है। 

– कहा कि मैं भगवान राम की धरती की धरती से आया हूं।

भाजपा के स्टार प्रचारक योगी इसके बाद वे अरवल और रोहतास में एनडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।आज सीएम योगी आदित्यनाथ की 3 सभाएं होंगी।कैमूर में 12 बजे, दूसरी सभा अरवल में 2 बजे और रोहतास के विक्रम गंज में 3.15 बजे रैली को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी ने आगे कहा कि आजादी के बाद अगर कांग्रेस पार्टी बिहार और यूपी के किसानों पर ध्यान दिया होता तो बिहार और यूपी में इतनी क्षमता है कि पूरी दुनिया का पेट भर सकते थे।इस क्षेत्र में प्रोत्साहन की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआलेकिन पीएम मोदी की सरकार किसानों को लेकर कई योजना चला रही है।योगी ने कहा कि आरजेडी की सरकार ने ऐसी स्थिति पैदा कर दी थी कि युवा अपनी पहचान तक बिहार के बाहर नहीं बता पाते थे।ऐसी नौबत दोबारा बिहार में नहीं आने देंगे।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *