Thursday, July 25
Shadow

एनसीबी ने भागलपुर में छापेमारी कर 4 क्विंटल गांजा किया बरामद, 3 गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, पटना ने भागलपुर के बायपास स्थित टोल प्लाजा के पास छापेमारी कर आंध्र प्रदेश से लाई जा रही गांजा की बड़ी खेप बरामद की है. सोमवार की देर रात एनसीबी और भागलपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई की.

नारियल के नीचे से दर्जनों प्लास्टिक के पैकेट में कुल 4 क्विंटल गांजा बरामद

भागलपुर बायपास टोल प्लाजा के पास एक कंटेनर ट्रक को रोका गया. ट्रक की जांच में पहले तो उसपर भारी मात्रा में नारियल (डाब) मिला, पर जब टीम ने नारियल को उतारा तो नारियल के नीचे से दर्जनों प्लास्टिक के पैकेट में कुल 4 क्विंटल गांजा बरामद किया गया. इस दौरान टीम ने 3 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जबकि ट्रक को लाइन कर रहा स्कॉर्पियो कार मौके से भागने में सफल रहा.

ALSO READ:-कन्हैया कुमार ने कहा- भाजपा में शामिल होने पर देशद्रोह का आरोप होगा खत्म

विशाखापत्तनम से सुपौल लेकर जा रहे थे गांजा की खेप

गिरफ्तार किए गए गांजा तस्करों में हरियाणा स्थित पलवल जिला का इंद्रपाल और मधुबनी जिले का गोविंद और अशोक शामिल हैं. गोविंद ने बताया कि गांजा की खेप विशाखापटनम से सुपौल लेकर जा रहे थे. उसने यह भी बताया कि यह गांजा मधुबनी के रहने वाले बड़े गांजा तस्कर मेघराज की है जो नेपाल के बीरगंज में छिपकर रहता है.

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *