Saturday, July 27
Shadow

खुशियों के बीच तेजस्वी के लिए बुरी खबर, लालू यादव की बिगड़ी तबीयत

बिहार विधानसभा चुनाव के मतदान की प्रक्रिया कल देर शाम खत्म हो गई। इसके बाद जो एग्जिट पोल का रिजल्ट जो सामने आई है उससे महागठबंधन की सरकार बनती दिख रही है। जहां तेजस्वी यादव के लिए एक अच्छी खबर है। लेकिन इसी बीच रांची के रिम्स से खबर आ रही है कि रिम्स में इलाज रत लालू प्रसाद की तबीयत में अचानक गिरावट आ गई है। राजद परिवार के लिए एक तरफ से यह एक दुःख कि बात है। डायबिटीज के मरीज होने के कारण उनके क्रिएटनीन लेवल में अचानक वृद्धि हुई है। लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद के मुताबिक अगर उनके स्वास्थ्य में ऐसे ही गिरावट जारी रही तो कुछ दिनों में डायलिसिस की जरूरत पड़ सकती है।

मिली जानकारी के मुताबिक रिम्स प्रबंधन की तरफ से इसकी जानकारी हाई कोर्ट को भी दे दी गई है। हाईकोर्ट ने रिम्स प्रबंधन से लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर रिपोर्ट मांगी थी। प्रिंस के चिकित्सकों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव की फिलहाल 25 फ़ीसदी किडनी ही काम कर रही है। हालांकि कुछ दिनों की अपेक्षा में इसमें 10 फ़ीसदी की गिरावट आई है। अगर इसमें 10 या 12 फ़ीसदी और गिरावट आई तो उन्हें डायलिसिस की जरूरत पड़ेगी। लालू प्रसाद की तबीयत चिकित्सकों के लिए चिंता का विषय बन गई है।

बता दे कि जब लालू प्रसाद हॉस्पिटल गए थे तब उनकी किडनी 3 बी स्टेज में थी। अब स्टेज चार में पहुंच गई है। 2 साल तक इन संतुलित और चिकित्सकों की देखरेख में किडनी ने बेहतर काम किया था। लेकिन अब एक बार फिर यह बिगड़ने लगा है। रिम्स के चिकित्सकों के मुताबिक अगर कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं होता तो बेहतर इलाज के लिए लालू प्रसाद यादव को भी भेजा जा सकता था। आपको बता दें चिकित्सकों के मुताबिक लालू यादव की तबीयत बिगड़ने का कारण उनका मानसिक तनाव भी है। वे बिहार चुनाव को लेकर लगातार चिंतित है, और खाने पीने पर ध्यान नहीं दे रहे हैं जिस वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *