Friday, February 23
Shadow

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में चली 5 से 6 राउंड गोलियां, मीडिया कर्मियों को भी बनाया गया निशाना

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में आज मतदान समाप्त हो चुका है. लेकिन वोटिंग के खत्म होने से पहले पटना कॉलेज के पास जैक्सन हॉस्टल के सामने दो गुट आपस में भिड़ गए. इसके साथ ही प्राप्त सूचना के अनुसार मौके पर छात्रों द्वारा पांच से छह राउंड गोलियां भी चलायी गयी है. हंगामा कर रहे छात्रों ने पुलिस के सामने ही मौके पर पत्रकारों को भी अपना निशाना बनाया है. छात्रों द्वारा पत्रकारों के साथ की गई बदसलूकी में कई पत्रकारों को चोट भी लगी है.

पत्रकारों के साथ की गई मारपीट

पटना कॉलेज के पास हंगामा कर रहे छात्रों ने पुलिस के सामने ही प्रभात खबर के पत्रकार मधुरेश नारायण पर भी हमला कर दिया और उनके पॉकेट से मोबाइल फोन छिनकर उसे तोड़ दिया. इसके साथ ही वहां मौजूद प्रभात खबर के ही फोटोग्राफर सरोज का कैमरा भी तोड़ दिया गया है. मतदान के दौरान हुई गोलीबारी की वजह से मौके पर भगदड़ मच गई है.

आपसी वर्चस्व में दो गुटों के बीच गोलीबारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार आपसी वर्चस्व में दो गुटों के बीच गोलीबारी हुई है. वहीं घटना की जानकारी प्राप्त होने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल भी पहुंच गई है. पुलिस द्वारा मामला शांत कराए जाने की कोशिश की जा रही है. वहीं पटना कॉलेज से पहले पटना वाणिज्य कॉलेज में बोगस वोटिंग का आरोप लगाकर कुछ छात्रों ने हंगामा किया और साथ ही पटना वीमेंस कॉलेज के बाहर जन अधिकार पार्टी और आइसा के कार्यकर्ताओं ने भी जमकर हंगामा किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *