‘मेरे साथ हर दिन 20 से 25 लोग रेप करते हैं’, पिता, चाचा, पुलिस, मुखिया, मां भी कुकर्म में शामिल !

Advertisement

Rape with Girl in Samastipur: समाज के अंदर अगर किसी लड़की के साथ गलत होता है, तो सबसे पहले उसे मदद की आस अपने परिवार से ही होती है. हर युवती अपने माता-पिता को अपना दुख सबसे पहले बताती है, लेकिन अगर किसी बच्ची का पिता और चाचा ही अपनी बेटी की आबरू लूटने पर अमादा (Molestation With Girl In Samastipur) हो और मां भी उसमें शामिल हो, तो वो लड़की क्या करे. बिहार के समस्तीपुर से दिल को झकझोर देने वाली ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर हर कोई विचलित हो जाए. घटना जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र (Singhia police station) के एक गांव की है.

Join

‘हर दिन 20 से 25 लोग करते हैं रेप’: समाज को शर्मसार करने वाला ये पूरा मामला रेप से जुड़ा है. जिसका खुलासा पीड़िता ने खुद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया है. वीडियो में पीड़ित लड़की यह कह रही है कि हर दिन उसका 20 से 25 लोग रेप करते हैं. पिता और चाचा भी यही करते हैं. थाने से पुलिस आती है, वो भी यही करती है. पीड़िता की ओर से रिकॉर्ड किया गया ये वीडियो वायरल हो रहा है. पीड़िता द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किए गए वीडियो में एक व्यक्ति उसके साथ जबरदस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहा है.
लड़की की मां भी कुकर्म में शामिलः हैरत की बात तो ये है कि इस कुकर्म में लड़की की मां भी शामिल है. वीडियो में बताया गया है कि उसके पिता और मां पैसों के लिए दूसरों से रेप करवाते हैं. उसके मना करने पर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की जाती है. पीड़िता ने यह भी बताया कि उसकी मां घर में ही शराब बेचती है. थाने की पुलिस भी घर आती है, शराब पीती है और मेरे साथ गंदा काम करती है. पंचायत का पूर्व मुखिया भी शराब पीकर यही करता है. पीड़िता ने गुहार लगाया है कि उसकी रक्षा की जाए नहीं तो ये लोग उसकी हत्या कर देंगे. उसे मारने की प्लानिंग की जा रही है.

Advertisement


“मेरे साथ रोज ऐसा होता है, घुट घुट कर जी रही हूं. कोई मदद करने वाला नहीं है. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी मिलती है. मां-पिता-चाचा सभी मिलकर मुझसे पैसे के लिए ये धंधा कराते हैं. किससे शिकायत करें थाना प्रभारी भी मेरे साथ रेप करता है. पंचायत का पूर्व मुखिया, थाने की पुलिस भी घर आती है और शराब पीकर रेप करती है. हर दिन 20 से 25 लोग रेप करते हैं. मैं आजिज आ गई हूं. मेरी मदद कीजिए नहीं तो ये लोग मुझे मार देंगे”- पीड़िता


क्या कहती है पुलिस?

इस मामले को लेकर जब सिंघिया थानाध्यक्ष से फोन पर जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि मीडिया के माध्यम से उन्हें जानकारी मिली है. लड़की के बारे में पता लगाया जा रहा है कि वह अभी कहां है. मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई होगी. अगर इसमें पुलिस का भी कोई शामिल है तो उस पर भी कार्रवाई होगी.
माता-पिता समेत तीन लोग गिरफ्तारः मामले को लेकर रोसड़ा एसडीपीओ शहरयार अख्तर ने बताया कि पैसों के लिए लड़की से धंधा कराने के आरोप में माता-पिता समेत तीन लोगों पर है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, सिंघिया थाने के एएसआई मनोज कुमार चौधरी पर भी कार्रवाई की बात कही गई है. लड़की को महिला थाने की अभिरक्षा में मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.


“लड़की से मां पिता सभी मिलकर घर पर ही धंधा कराते थे, मामला संज्ञान में आने के बाद तीन को गिरफ्तार किया गया है. लड़की बहुत सारे लोगों को पहचानती नहीं है, इसलिए गिरफ्तारी में थोड़ी मुशकिल होगी. कई लोग उसके पड़ोस के भी हैं. अपने प्रेमी को भी लड़की ने बताया था, लेकिन उसने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई, प्रेमी पर कोई आरोप नहीं है, फिर भी उसे लड़की की मदद करनी चाहिए थी. जितने लोग भी दोषी हैं, उन सभी को पड़का जाएगा और उन पर कार्रवाई होगी”- शहरयार अख्तर, एसडीपीओ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here