बर्थ’डे पर डांस नहीं किया तो प्राइवेट पार्ट में डाल दिया टॉर्च… पहुंचा अस्पताल

Advertisement

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में एक हैरत करने वाला मामला सामने आया है. बर्थडे पार्टी पर डांस करने से इंकार करने पर दबंगों ने हैवानियत की सारी हदें पार दी. उसके प्राइवेट पार्ट में एक टॉर्च डाल दिया. इससे पहले उन लोगों ने उकसी बेहरमी से पिटाई भी की. पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी अब दे रहे हैं.

Join

मामला मांझागढ़ थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्‍य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. दूसरी ओर पीड़ित को परिवार वालों ने इलाज के लिए स्‍थानीय सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्‍टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया. इसके बाद परिजन उसे एक निजी अस्‍पताल में ले गए, जहां पेट में फंसे टॉर्च को ऑपरेशन कर बाहर निकाला गया.

Advertisement

गांव में ही था बर्थडे पार्टी

बताया जा रहा है कि 26 जून की रात में गांव में बर्थडे पार्टी था. पीड़ित युवक को चार लोग बुलाने के लिए घर पर आए थे, वहां जाने पर वे लोग नाचने के लिए कहने लगे. युवक के इंकार करने पर मारपीट की गयी. इसी दौरान चारों युवकों ने मिलकर लोहे की टॉर्च को प्राइवेट पार्ट से डाल दिया. पीड़ित ने घर आकर पूरी घटना जब अपनी पत्नी और परिजनों को बताई तो उसे तत्‍काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया. वहीं, इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. एक आरोपी उमेश्वर साह को गिरफ्तार किया गया है. जबकि सोनू साह समेत अन्य आरोपी फरार है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही सभी आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी. पुलिस फरार आरोपितों के ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here