Monday, April 15
Shadow

अवैध संबंध में पत्नी ने की पति की हत्या, हत्यारन बीबी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश

बिहार में प्रेम प्रसंग के कारण हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन प्रेम प्रसंग में हत्या को अंजाम दिया जा रहा है। वहीं एक बार फिर प्रेम प्रसंग मे हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना को अंजाम एक पत्नी ने अपनी पति की हत्या कर दिया है। यह घटना  पूर्णिया के मधुबनी थाना क्षेत्र के मेहता चौक का है।

जहां पति को पत्नी की अवैध सबंध का विरोध करना अपनी जान देकर चुकान पड़ा है। आरोपी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के हत्या की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी पत्नी का नीतेश नाम के  व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए मृतक हार्डवेयर व्यवसायी प्रदीप मेहता के चेचेरे भाई रजनीश ने कहा कि मृतक प्रदीप सिंह की आरोपी पत्नी सितम सिंह का प्रेमी नीतेश के साथ अवैध संबंध था। जिस अवैध संबंध का शक पति को पहले से था। पति के बार-बार समझाने के कारण भी उसपर कोई असर नही होता। वहीं इस बात का पति द्वारा विरोध करने पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को लोहे के रड से बेरहमी से पीट-पीटकर और गला दबाकर हत्या कर दी।

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पुछताछ करने में लग गयी है। मामले की छानबीन करने की कोशिश में पुलिस जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *