Friday, May 17
Shadow

पटना में छेड़खानी को लेकर छिड़ा संग्राम, चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक युवक गंभीर रूप से घायल

राजधानी पटना में अपराध को लेकर बिहार पुलिस भले ही खुद से अपनी पीठ थपथपा ले. लेकिन जमीनी हकीकत क्या है. यह बात किसी से छिपी हुई नहीं है. ताजा मामला फुलवारी शरीफ के इशापुर इलाके की है. यहां बदमाशों ने सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग की. अचानक हुई गोलीबारी से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना में एक युवक मो. कामरान उर्फ मिलर को गोली गयी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

खून से लथपथ पहुंचा थाने

गोली लगने के बाद घायल युवक दौड़ते हुए खुद से थाने पहुंचा. युवक ने पुलिस को घटना से अवगत कराया. युवक को देखते ही थाने में मौजूद पुलिस कर्मी सन्न रहे गये. पुलिस ने आनन-फानन में युवक को एम्स में भर्ती करवाया. जहां युवक का इलाज चल रहा है.

छेड़खानी का विरोध करना पड़ा मंहगा

मामला बुधवार की देर शाम की है. घटना के बारे में घायल युवक के पिता मिन्हाज ने बताा कि इशापुर इलाके में चार युवकों ने मिलर को घेरकर गोली मारी है. घटना का कारण छेड़खानी का विरोध करना बताया जाता है. घायल के पिता ने बताया कि मिलर की बहन जब पढ़ायी करने के लिए जाती थी, तो नयापुर के दो युवक उसके साथ राह चलते छेड़खानी किया करते थे. बहन ने जब मामले की जानकारी मिलकर को दी, तो मिलर ने दोनों युवकों को समझाया. जिसके बाद बदमाशों ने मिलर को घेरकर गोलीमार कर घायल कर दिया.

पैर में लगी है गोली

घटना के बारे में थानाध्यक्ष शफीर आलम ने बताया कि गोली युवक के जांध में लगी है. घायल के बयान पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है. गोली मारने वाले युवकों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने बताया कि घायल युवक बदमाशों को नाम से नहीं पहचानता है. आरोपी किसी मो. शादाब नाम के युवक के साथ रहता है. थानाध्यक्ष का कहना है कि दो गुटों में विवाद के चलते गोली चली है. हर पहलू की तहकीकात की जा रही है. दोषियों को हर हाल में गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *