Sunday, April 28
Shadow

विधान परिषद के तिरहुत स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन के लिए बूथों पर बहुत कम संख्या में पहुंच रहे लोग

बिहार विधान परिषद के तिरहुत स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन के लिए आज सुबह 8:00 बजे से मतदान शुरू हो गया।मुजफ्फरपुर जिले में स्नातक निर्वाचन के लिए 41 मूल तथा 18 सहायक मतदान केंद्र बनाए गए हैं। साथ ही शिक्षक निर्वाचन के लिए 19 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। तिरहुत स्नातक निर्वाचन के लिए कुल 12 तथा शिक्षक निर्वाचन के लिए 10 प्रत्याशी मैदान में हैं।

बता दे कि सुबह से लेकर अब तक मतदाताओं का रुझान काफी कम रहा।अधिकतर मतदान केंद्रों पर केवल 70 से 100 मतदाताओं ने ही अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। सूत्रों से पता चला है कि अभी तक 10% तक मतदान हुआ है। इसमें भी महिला मतदाताओं की संख्या अब तक नगण्य है।अधिकतर मतदान केंद्र पर बहुत कम मतदाता पहुंच रहे हैं।ऐसा माना जा रहा है कि ये कोरोना कि वजह से हो रहा है।अभी भी लोग कोरोना मह्मारी से निकल नहीं पाए है।

कोरोना महामारी को देखते हुए सभी बूथ पर प्रशासन ने मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के मुकम्मल इंतजाम किए हैं।सभी मतदान केंद्रों पर सीआरपीएफ के जवान तैनात हैं।कलेक्ट्रेट पर शिक्षक निर्वाचन के एनडीए के प्रत्याशी नरेंद्र प्रसाद सिंह, वाम दलों के प्रत्याशी संजय सिंह अपने समर्थकों के साथ डटे हुए हैं।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *