Sunday, April 14
Shadow

अबकी बार 400 पार, पीएम मोदी ने की चुनाव की तारीखों के साथ ऐलान

आज देशभर में 2024 लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है। मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार ने बताया लोकसभा चुनाव सात चरणों में कराए जाएगें। वहीं लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देशभर की सारी जनता से एक खास अपील की है।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व का शुभारंभ हो गया है। चुनाव आयोग ने तारीखों की घोषणा कर दी है। एनडीए इन चुनावों में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार है। सुशासन और जनसेवा के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर हम जनता जनार्दन के बीच जाएगें। मुझे पुरा विश्वास है कि 140 करोड़ परिवारजनों और 96 करोड़ से अधिक मतदाताओं का भरपुर स्नेह और आर्शीवाद हमें  लागातर तीसरी बार मिलेगा।

उन्होने कहा कि 140 करोड़ देशवासियों की शक्ति और सामर्थय से हमारा देश आज हर दिन विकास के नए किर्तिमान रच रहा है। आज हम दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थ व्यवस्था हैं। वहीं उन्होंने में अपनी पोस्ट के जरिए कहा कि हर देशवासी की हमारी सरकार से अपेक्षाएं भी बढ़ी हैं। इसलिए आज भारत के हर कोने-कोने से और समाज के हर वर्ग से एक स्वर सुनाई दे रहा है अबकी बार 400 पार लोकसभा चुनाव के तारीखों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *