Thursday, February 29
Shadow

WhatsApp बदलने जा रहा यह फीचर, अब चैट में दिखेगा कुछ ऐसा

WhatsApp New Feature: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप (WhatsApp) ने अपने यूजर्स के लिए कई नये फीचर्स लॉन्च किये हैं. इन नये फीचर में डिसअपीयरिंग मैसेज (Disappearing Message), एडवांस वॉलपेपर (Advanced Wallpaper) और शॉपिंग बटन (Shopping Button) जैसे फीचर शामिल हैं. अब खबर है कि कंपनी अपने पुराने फीचर आर्काइव्ड चैट्स (Archived Chats) का नाम बदलने जा रही है.

व्हाट्सऐप के आगामी फीचर को ट्रैक करने वाली साइट व्हाट्सऐप बीटा इंफो के हवाले से यह जानकारी मिली है. हालांकि इससे पहले भी कई रिपोर्ट से पता चला है कि व्हाट्सऐप Vacation Mode फीचर लाने पर काम कर रहा है, जिससे नये मैसेज आने पर चैट Archive हो जाए.

यह भी पढे :- भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी इस सीरियल में करने जा रही हैं धमाकेदार एंट्री, यहां पढ़ें लेटेस्‍ट अपडेट

WABetaInfo के मुताबिक व्हाट्सऐप अब Archived Chats को Read Later से रिप्लेस कर रहा है. बताया गया है कि Read Later, Archived Chats का इंप्रूव वर्जन है. कुल मिलाकर इसे 2.0 वर्जन कहा जा सकता है, लेकिन इसमें आर्काइव चैट में आने वाले नए मैसेज के लिए नोटिफिकेशन नहीं आएगी.

WABetaInfo से पता चला है कि इस फीचर के बाद ये चैट्स की टॉप पर दिखाई देगा, जहां पर Read Later लिखा मिलेगा. ऐप में ये कैसा दिखाई देगा इसको लेकर फोटो भी सामने आई है. Read Later को ओपेन करने पर प्रेसेन्टेशन बैनर शो करेगा, जिसमें Read Later के बारे में बताया जाएगा. अभी ये फीचर डेलपमेंट स्टेज में है, और जल्द इसे रोलआउट किया जाएगा.

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *