Thursday, June 20
Shadow

न्यूड पिक्चर मामले में नहीं थम रही रणवीर सिंह की मुश्किलें मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर

Desk : बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता रणवीर सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही. जी हां आपको बता दें उन्होंने न्यूड फोटो शूट कराया था. जिसको लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी. वहीं फिलहाल न्यूड फोटोशूट मामले में उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर कर लिया गया है. इस मामले पर अगली सुनवाई 5 अगस्त को होनी तय हुई है.

विदित हो कि पूरे देश भर में रणवीर सिंह की शर्ट्लेस फोटो पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. मुजफ्फरपुर कोर्ट में दायर परिवाद आईपीसी की धारा 292, 293, 509 आईटी एक्ट अधिनियम 67a के अंतर्गत किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दे यह नन – बेलेबल धराएं हैं. जिसमें कि 10 साल तक की सजा का प्रावधान बनाया गया है.

आपको बता दे रणवीर सिंह पर ऐसा आरोप लगाया गया है कि कई टीवी चैनलों पर प्रसारित समाचार में यह देखने को मिला है कि रणवीर सिंह ने अपने एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने शॉर्टलिस्ट अश्लील तस्वीरें पोस्ट कर दी है. एक मैगजीन के लिए बड़ी रकम कमाने और समाज के युवाओं को एक तरह से दिग्भ्रमित करने की कोशिश करने के इरादे से उन्होंने ऐसा काम किया था.

वहीं आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस तस्वीर में महिलाएं भी काफी शर्मिंदगी महसूस कर रही है. इन तस्वीरों से उनकी भावनाओं को काफी ठेस पहुंचा है. रणवीर सिंह ने अपने इस रवैए से देश की सभ्यता और संस्कृति के साथ खिलवाड़ करने का भी काम किया है. रणवीर सिंह की यह हरकत युवा पीढ़ी के लिए एक खतरा बन सकती है, क्योंकि युवा इनको अपना आदर्श मानते हैं. और उनकी यह न्यूड तस्वीरें आज के युवाओं के लिए बेहद ही खतरनाक भी साबित हो सकती है क्योंकि युवा उनको फॉलो करते हैं तथा उनको काफी पसंद करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *