Saturday, July 27
Shadow

घर में बनी थी मछली, कम पड़ गई तो दंपति के बीच हो गया विवाद, पत्नी ने गुस्से में दे दी जान

भागलपुर में एक पति को मछली लाना उस समय महंगा पड़ गया, जब मछली बनाने और बच्चों को खिलाने के बाद मछली कम पड़ जाने से नाराज होकर पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामला मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के गुलाहु गांव का है। मृतका कुंदन मंडल की 30 वर्षीया पत्नी सारा देवी बताई जाती है।

घटना के संबंध में मृतका के पति कुंदन मंडल ने बताया कि बुधवार की दोपहर उसने बाजार से 3 किलो मछली खरीद कर लाई। पत्नी सारा देवी ने बड़े ही प्यार से मछली-भात बनाया और अपने चारों बच्चों को खिलाया। उसने खुद भी खाया, लेकिन उसके खाने के बाद मछली कम पड़ गई उसने अपने पति से कहा कि मछली थोड़ी-सी ही बची है, उसे आप भी खा लीजिए। कुंदन मंडल ने बताया कि उसने पत्नी से कहा कि कोई बात नहीं, मैं बाजार से शाम में और मछली ले आऊंगा, जो बची है वह तुम ही खा लो। यह कहकर वह खेत चला गया। पत्नी ने इस बात को दिल पर ले लिया और जहर खा ली।

अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

जहर खाने के बाद सारा देवी की हालत बिगड़ने लगी तो उसके बच्चों ने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना उसके पति कुंदन मंडल को दी और सारा को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस जांच प्रक्रिया में जुट गई है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *