Saturday, July 27
Shadow

तेजस्वी यादव का नीतीश पर पलटवार, थक गए है CM, इस बार जाना तय

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हर दिन नेता प्रतिपक्ष एक दूसरे पर ताना मारने से बाज नहीं आ रहे हैं।इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार किया है और उन्होंने कहा कि वह मानसिक और शारीरिक रूप से थक गए है।यही कारण की कुछ भी बोलते रहते हैं।तेजस्वी ने कहा कि वह 15 साल से बिहार के सीएम हैं इस तरह का बयान देते हैं.साढ़े चार लाख नौकरी के पद खाली है।नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार फिसड्डी है।साढ़े पांच लाख नौकरी देनी है. नीतीश कुमार के शासन में 60 घोटाला हुआ है।30 हजार करोड़ रुपए का अभी तक पता नहीं कहा गया।

जल जीवन हरियाली मिशन में 24 हजार करोड़ का है।इसमें भी घोटाला हुआ है।नीतीश कुमार के विज्ञापन में 500 करोड़ रुपए खर्च का पता चला है।वह भी सरकारी पैसा खर्च किया।नौकरियों के लिए पहले से प्लान बना रहता है और बजट बना रहता है. लेकिन इस तरह का बयान देना गलत है।

बता दे कि चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कल तेजस्वी यादव पर हमला बोला था।नीतीश कुमार ने कहा था कि तेजस्वी यादव बिना सोचे कुछ भी बोल देता है।हम पूछते हैं कि अगर 10 लाख नौकरी दोगे तो पैसा कहां से आएगा।क्या कुछ और धंधा कर के पैसा लाओगे या लोगो को लुट कर।नीतीश कुमार ने कहा था कि 10 लाख लोगों को ही नौकरी क्यों दोगे।देना है तो बाकी लोगों को भी दो।बिना मतलब का कुछ भी बोलते रहता हैं।मेरे खिलाफ बोलने से प्रचार मिलता है।जब 15 साल शासन करने का समय मिला तो पति-पत्नी ने कुछ नहीं किया।बिहार को बर्बाद कर दिया।अब बड़े-बड़े दावे कर रहे है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *