Sunday, April 14
Shadow

बीपीएसी शिक्षक नियुक्ति परिक्षा में धांधली पर भड़के तेजस्वी यादव, सरकार पर साध रहे निशाना

बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित तीसरे चरण की शिक्षक नियुक्ती परीक्षा में धांधली की खबर सामने आ रही है। नियुक्ति परीक्षा में गड़बड़ी की शिकायत मिलने पर आर्थिक अपराध ईकाई विभाग मामले की जांच कर रहा है। वहीं मामले की शिकायत मिलने पर पटना, हाजीपुर समेत कई जिलों में आर्थिक अपराध ईकाई विभाग की टीप छापेमारी कर रही है। वहीं सूचना के आधार पर पुलिस गिरफ्तार किए गए सदस्य से पुछताछ करने में लगी है।

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने  सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए तीसरे चरण की शिक्षक नियुक्ति परीक्षा में सामने आ रही गड़बड़ी को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 17 महीने में 4 लाख से अधिक नौकरिया बिहार के लोगों को मिली है लेकिन कहीं कोई पेपर लीक की खबर सामने नहीं आई। वही नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि अभी कौन सी ताकत और तत्व बिहार सरकार में है जो तीसरे चरण की शिक्षक नियुक्ति परीक्षा के लाखों परिक्षार्थियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।  

वहीं तेजस्वी यादव ने हमने 17  महीने में जब 4 लाख से अधिक नौकरियां दी उस वक्त किसी भी नियुक्ति परीक्षा में धांधली देखने को नहीं मिला है। 70 दिनों में दो चरण में 2 लाख से अधिक शिक्षको  की नियुक्ति की किसी में पेपर लीक का मामला सामने नही आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *