Tuesday, May 21
Shadow

सुशील मोदी नें आनंद मोहन से की मुलाकात, हुई खास बातचीत….

Patna : पूर्व सांसद आनंद मोहन की बेटी यानी कि सुरभि आनंद की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से हो रही है. घर में मेहमानों का आना जाना शुरू हो चुका है. विभिन्न दलों के नेता शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. रविवार को बीजेपी सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी आनंद मोहन के आवास पर पहुंचे थे. और उन्हें बेटी की शादी की शुभकामनाएं दी. सुशील मोदी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. आपको बता दें कि पहले तस्वीर में सुशील मोदी और आनंद मोहन एक दूसरे के गले मिल रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में सुशील मोदी के साथ आनंद मोहन का पूरा परिवार बैठा हुआ नजर आ रहा है.

बता दे, पूर्व सांसद आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की 15 फरवरी को शादी होने वाली है. शुक्रवार को मुंगेर में तिलक हो चुका है. सुरभि आनंद की शादी राजहंस सिंह से हो रही है. बेटे की शादी में शामिल होने के लिए आनंद मोहन को दो किस्तों में 15-15 दिन की पैरोल मिली है. घर में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. इसलिए सुशील मोदी रविवार को आनंद? मोहन के घर गए और परिवार के लोगों से मुलाकात की. इससे पहले सुरभि की सगाई हुई थी. उसमें भी बिहार के कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे.

बता दे कि गोपालगंज के डीएम के हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन 15 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आए हैं. इससे पहले बेटी की सगाई में शामिल होने के लिए उन्हें पैरोल मिली थी. अब बेटी की शादी में शामिल होने के लिए उन्हें पैरोल फिर से मिली है. पिछले दिनों जेल से निकलने के बाद आनंद मोहन ने समर्थकों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही उनकी रिहाई की जाएगी. वहीं आनंद मोहन की रिहाई को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश ने पिछले दिनों पटना में आयोजित छात्रों के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि हम यह प्रयास कर रहे हैं कि वह जेल से बाहर आ जाएं घबराइए नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *