Tuesday, June 18
Shadow

AIIMS की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं सुशांत के भाई, कहा- अभी भी लगता है कि ये मर्डर है

PATNA: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे 3 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय लगातार उलझती ही चली गई और इस मामले में जो मूल सवाल थे वे कहीं दबे रह गए. सुशांत के परिवार वाले और फैन्स जिस सवाल का जवाब जानने को लेकर सबसे ज्यादा इच्छुक थे वो सवाल था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या की गई. अब AIIMS द्वारा जारी की गई फॉरेंसिंक रिपोर्ट की मानें तो इस बात का खुलासा हो गया है कि एक्टर ने आत्महत्या ही की थी. इस मामले पर अब सुशांत के चचेरे भाई की प्रतिक्रिया भी आ गई है. 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले पर सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह “बबलू” ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यही आया है कि शरीर में केमिकल नहीं था. मैं तो ये नहीं कह रहा हूं कि जहर देकर मार दिया गया. आत्महत्या और हत्या के पीछे जो मामला है, हमलोग लगातार कह रहे है कि ये लड़का हत्या नहीं कर सकता है. इतना बोल्ड लड़का था. इसकी हत्या की गई है. हत्या की जांच की जानी चाहिए.

केमिकल रिपोर्ट से हत्या की जाँच नहीं की जा सकती है. केमिकल रिपोर्ट से यही साफ हो सकता है कि किसी ने जहर दिया की नहीं. लेकिन गला दबाकर मार दिया होगा, फंदा लगाकर मार दिया होगा, इसकी भी जाँच होनी चाहिए. हम लोग अभी इस निष्कर्ष पर नहीं आए हैं कि वो आत्महत्या किया होगा. हमलोगों को लगता है ये हत्या है. इसकी पूरी तरह जाँच होनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *