Thursday, May 16
Shadow

सुपौल : गणेश व पूजा ने अर्जुन के चेहरे पर डाल दिया तेजाब, लड़की बोली- मेरा गांजा पी लिया था

सुपौल। सुपौल के किसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांजा के बकाए रुपए नहीं देने पर गांजा कारोबारी और उसकी बेटी ने 26 वर्षीय युवक को चेहरे पर तेजाब डालकर जख्मी कर दिया। पीड़ित सुपौल सदर अस्पताल में इलाजरत है। वहीं किसनपुर थाने की पुलिस एक आरोपित को पकड़ कर कानूनी कार्रवाई में जुटी है।

मामला किशनपुर थाना क्षेत्र के कटहरा गांव के वार्ड नंबर 10 का है। जहां 26 वर्षीय अर्जुन मुखिया को गांव के ही गणेश स्वर्णकार और उसकी बेटी 22 वर्षीय पूजा कुमारी ने तेजाब डाल कर जख़्मी कर दिया है। जख्मी अर्जुन मुखिया ने सुपौल सदर अस्पताल में बताया कि उसने गणेश स्वर्णकार से गांजा खरीदा था। जिसका 950 रुपये उधार था। बुधवार को सुबह करीब सात बजे अर्जुन मुखिया गांजा लेने उसके घर पर गया तो साढ़े नौ सौ रुपए बकाये को लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान गणेश स्वर्णकार और उसकी बेटी पूजा कुमारी ने बकाया रुपया नहीं चुकाने को लेकर मेरे चेहरे पर ग्लास में रखे तेजाब फेंक कर जख़्मी कर दिया।

जख्मी अर्जुन मुखिया को पहले तो उनके स्वजनों द्वारा किशनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया। जहां मौजूद चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति के मद्देनजर प्राथमिक उपचार के बाद उसे सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इधर सुपौल सदर अस्पताल पहुंचे जख्मी का सदर अस्पताल के डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है। दूसरी तरफ किशनपुर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी का फर्द बयान लेकर मामला दर्ज करने में जुटी है। किशनपुर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि इस मामले के आरोपी पूजा कुमारी को गिरफ्तार कर पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *