Monday, June 24
Shadow

राबड़ी देवी के घर नहीं जला चूल्हा, रामविलास के निधन से परिवार शोकाकुल

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन हो गया है.रामविलास पासवान को दिल और गुर्दे की तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इस पर राबड़ी देवी ने कहा कि भगवान से यहीं प्राथना करती हूं ईश्वर उनको अपने चरणों में जगह दे. दशकों से उनके साथ पारिवारिक संबंध रहा| पूरे बिहार की राजनीति में क्षति हुई है. पूरी हमारी पार्टी इससे दुखी है. पूरे परिवार, पूरी पार्टी को दुख हुआ है. आज हमलोग अपने घर में खाना भी नहीं बना सकते. शुरू का साथ था. 1977 में साथ ही दिल्ली गए थे। शुरू से एक दूसरे के यहां आना जाना था. आज बहुत दुख का दिन है.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, . आज हमारे घर में चूल्हा नहीं जलेगा. भगवान उनकी आत्माको शांति प्रदान करे.’

वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री के निधन पर दुख जाहिर करते हुए लिखा, ”न्यायप्रिय राजनीति और दलित वंचित चेतना के मजबूत स्तंभ अभिभावक आदरणीय रामविलास पासवान जी के निधन से दुखी हूं. शोषित, वंचित, उत्पीड़ित वर्ग उनके योगदान को सदैव याद रखेगा. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.”

लालू प्रसाद यादव जो की उनके बहुत ही पक्के मित्र थे | उन्होंने भी शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा की “रामबिलास भाई के असामयिक निधन का दुःखद समाचार सुन अति मर्माहत हूँ। विगत 45 वर्षों का अटूट रिश्ता और उनके संग लड़ी तमाम सामाजिक, राजनीतिक लड़ाइयाँ आँखों में तैर रही है। रामबिलास भाई, आप जल्दी चले गए। इससे ज़्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं हूँ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *