Saturday, July 27
Shadow

चुनाव के बीच RJD नेता के भाई की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

पूर्णिया में अपराधियों ने वोटिंग करने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के सरसी थाना क्षेत्र के सिहुली गांव की है। जहां आज दोपहर एक युवक को अपराधियों ने मतदान केंद्र से करीब 200 मीटर पहले गोलियों से भून डाला। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मानें तो आपसी रंजिश में हत्या की गई।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा अंतर्गत सरसी गांव में निकले राजद नेता बिट्टू सिंह के भाई की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों की गोली के शिकार हुए बिट्टू सिंह के छोटे भाई बेनी सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद मामले की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तथा मौके पर पहुंचे लोगों ने मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।वहीं घटना के बाद अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है।

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आरजेडी नेता को चुनाव से पहले प्रशासन ने ताड़ीपार कर दिया था। इसके बाद जेल भेज दिया। इस बीच ही भाई का मर्डर हो गया। बताया जा रहा है कि धमदाहा में गैंगवार की घटना होती रहती है। लेकिन आज चुनाव के बीच मर्डर हो गया है। जिससे पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठ रहा है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *