Saturday, July 27
Shadow

P.K के इशारे पर चल रहे हैं चिराग पासवान: सूमो, सोनिया गांधी को भी लिया निशाने पर

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले लोजपा, एनडीए गठबंधन से अलग हो चुकी है। चिराग पासवान को नीतीश से बैर है लेकिन पीएम मोदी उनके आदर्श हैं।

पूरे प्रकरण पर प्रदेश के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने पहली बार बड़ा बयान दिया है। रामविलास जी के निधन के बाद अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी समेत तमाम बड़े नेता शामिल हुए थे। कोई राजनीतिक बयान बाजी नहीं हुई थी। लेकिन अब पहली बार भाजपा के किसी नेता के तरफ से चिराग और लोजपा पर हमला बोला गया है।

सुशील मोदी ने कहा है कि प्रशांत किशोर के इशारे पर चिराग पासवान काम कर रहे हैं। उनके कहने का मतलब साफ था कि पीके के ही सलाह पर लोजपा गठबंधन से अलग हुई है और पीके चिराग के लिए काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :-RJD ने जारी किया दूसरे चरण के उम्मीदवारों की लिस्ट, देखिये पूरी सूची

सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए भी विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘पार्टी के टॉप थ्री स्टार प्रचारक सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और राहुल गांधी जब भी आएँगे, तब राज्य की जनता उनसे पूछेगी कि लॉकडाउन के समय राजस्थान, पंजाब की कांग्रेस सरकारों ने बिहार के छात्रों-मजदूरों के साथ दुर्व्यवहार क्यों किया था?’

सूमो ने अपने अगले ट्वीट में सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए लिखा है ‘क्या सोनिया गांधी ने मजदूरों को घर लौटने के लिए 1000 ट्रेनों का किराया चुकाया?

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *