Saturday, July 27
Shadow

PM मोदी ने छपरा में कहा- पहले चरण के मतदान से यह साफ, NDA के नेतृत्व में नीतीश कुमार की ही बनेगी सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज बिहार में तीसरा दौरा है। सबसे पहले छपरा में उनकी रैली की। उन्होंने कहा कि बिहार में चुनाव के पहले ही एनडीए की विजय का शंखनाद बज चूका है। लोगों को भ्रम था कि कोरोना काल में मतदान नहीं होगा। लोगों को भ्रम में डालने की कुछ लोगों की कोशिशें आप लोगों ने पहले चरण के मतदान के बाद नष्ट कर दी हैं और ये साफ़ हो गया कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनेगी। वहीं विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी को जितनी गाली देनी है दो, लेकिन बिहार के लोगों पर अपना गुस्सा मत उतारिए। 

पीएम मोदी ने कहा कि चुनावी सभाएं हमने पहले भी देखी है। चुनाव में कितनी भी गर्मी आई हो, चुनाव कितना भी नजदीक क्यों न आ गया हो। तो भी सुबह 10 बजे से पहले इतनी बड़ी विशाल रैली कभी संभव नहीं होती। पहले चरण के मतदान से साफ नजर आ रहा है कि नीतीश बाबू के नेतृत्व में एनडीए की सरकार दोबारा बन रही है। पहले चरण के मतदान में आपने एनडीए को जो भारी समर्थन के संकेत दिए हैं और जिन्होंने भी मतदान किया है, उनका मैं अभिनंदन करता हूं।

बता दे कि मोदी का बिहार में पहला दौरा 23 अक्टूबर को हुआ था। इस दिन उन्होंने तीन रैलियां की थीं। पहले दौरे में मोदी ने राष्ट्रवाद का मुद्दा उठाया था। पुलवामा हमले, गलवान घाटी की झड़प, 370 का जिक्र किया। उन्होंने कहा था कि अगर ये लोग सत्ता में आ गए, तो आर्टिकल-370 को फिर से लागू कर देंगे।

दूसरा दौरा 28 अक्टूबर को हुआ था। इस दिन भी तीन रैलियां हुईं। मोदी ने राष्ट्रवाद की जगह लालू यादव और तेजस्वी पर निशाना साधा। तेजस्वी को जंगलराज का युवराज तक कह दिया। मोदी ने कहा, ये जंगलराज के युवराज हैं, अगर ये आ गए तो सरकारी नौकरी तो छोड़िए, प्राइवेट कंपनियां भी यहां से भाग जाएंगी।

मालूम हो कि मोदी का बिहार में अगला दौरा 3 नवंबर को होगा। इस दिन मोदी की पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया के फारबिसगंज में होनी है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *