Saturday, July 27
Shadow

PM मोदी बोले… लालटेन का जमाना गईल, बिहार में फिर बनेगी NDA की सरकार

पीएम मोदी ने डेहरी ऑन सोन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बिहार के बहुत लोगों के साथ काम किया हैं।बिहार के लोग भ्रम में नहीं रहते हैं।वह स्पष्ट कहते हैं।चुनाव से पहले यहां के लोगों ने स्पष्ट कर दिया है कि बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी।

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग बिहार को बीमार करना चाहते ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।बिहार के लोगों ने मन बना लिया है, ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमार बनाने का है, उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे।

मोदी ने लालू पर हमला बोला और कहा 15 साल में लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की सरकार ने बिहार को लूटा है।जंगलराज में सिर्फ तिजोरी को लूटा जाता था।बिहार के लोग भूल नहीं सकते वो दिन जब सूरज ढलते का मतलब होता था सब कुछ बंद हो जाना और ठप्प पड़ जाना होता था।आज बिजली है लाइट है।वो माहौल भी है जहां बिना डरे रह सकते है, बिना डरे जी सकते है। वो दिन भी थे। जब बिटियां घर से बाहर जाती थी माता-पिता की सांसे अटकी रहती थी।बिहार में पीढ़ी भले बदल गई हों लेकिन बिहार के लोगों को ये याद रखना है बिहार को मुश्किलों में रखने वाले कौन थे।जब 2014 में सरकार बनी तब से बिहार में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। कोरोना काल में मुफ्त राशन, मुफ्त गैस सिलेंडर की व्यवस्था की गई।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *