Friday, February 23
Shadow

बेटिकट ददन पहलवान को अंजुम आरा ने दिया करारा जबाव, कहा- बक्सर की बेटी हूं रगों में बहता है भोजपुरिया खून

PATNA DESK ABHIJIT: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सियासी दलों ने पहले फेज के उम्मीदवारों के नाम करीब करीब फाइनल कर दिया है. भले ही औपचारिक ऐलान न हुआ हो लेकिन फाइनल उम्मीदवारों को आलाकमान की और से बता दिया गया है. जेडीयू ने भी सोमवार को उम्मीदवारों को सिंबल दिया लेकिन डुमरांव के ददन पहलवान का पत्ता इस बार नीतीश कुमार ने साफ कर दिया. इसके बाद अब ददन पहलवान बागी हो गए हैं और निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया है. डुमरांव में अब ददन पहलवान जेडीयू की अंजुम से टकराएंगे.

बक्सर की बेटी हूं
जेडीयू ने इस बार अपने सीटिंग विधायक ददन पहलवान का टिकट काट दिया है। पार्टी ने डुमरांव से पार्टी की नेत्री अंजुम आरा को टिकट देकर मैदान में उतारा है। टिकट कटने से नाराज ददन पहलवान ने बाहरी उम्मीदवारों से निबटने की चुनौती दे डाली है।इसके बाद जेडीयू की तरफ से भी जवाब मिला है।

डुमारांव से चुनावी मैदान में उतरी अंजुम आरा ने ददन पहलवान को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि बक्सर की बेटी हूं,मेरे रगों में बक्सर का खून बहता है।ऐसे में मैं बक्सर से बाहरी कैसे हो गई ?मेरी पहचान ही बक्सर से है,मेरे लिए पहले बक्सर है . अंजुम आरा ने कहा कि सत्रह सालों से पार्टी की सेवा कर रही हूं।महिला आयोग की अध्यक्ष से लेकर पार्टी ने मुझे कई जिम्मेदारी दी जिसे मैंने मजबूती से निभाया है।अंजुम आरा ने कहा कि पार्टी ने अगर मुझ पर विश्वास किया है तो मैं उस विश्वास पर सौ फीसदी खरी उतरूंगी।पहले भी जो जिम्मेदारी दी गई थी उसे पूरा किया है आगे भी करूंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *