Friday, February 23
Shadow

OnePlus 9 स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ स्पॉट, लेटेस्ट प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च

OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 9 की लॉन्चिंग की कई दिनों से चर्चा हो रही है। इस डिवाइस की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि अपकमिंग OnePlus 9 को सर्टिफिकेशन वेबसाइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके फीचर्स का खुलासा हुआ है।

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, टिपस्टर मुकुल शर्मा ने OnePlus 9 को गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया है। यह डिवाइस LUBan LE2117 मॉडल नंबर के साथ वेबसाइट पर लिस्ट है। फीचर की बात करें तो OnePlus 9 में 8GB रैम और Snapdragon 875 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके साथ ही अगामी हैंडसेट को एंड्रॉयड 11 का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन को वेबसाइट पर सिंगल कोर में 557 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 2009 प्वाइंट मिले हैं। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

OnePlus 9 के अन्य संभावित फीचर

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगामी वनप्लस 9 को पंच-होल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ ग्लोबल बाजार में उतारेगी। इसके अलावा इस डिवाइस को दमदार बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

OnePlus 9 की लॉन्चिंग और कीमत 

लीक रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 9 स्मार्टफोन को अगले साल मार्च में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक वनप्लस 9 की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

OnePlus 8 से उठा पर्दा

आपको बता दें कि कंपनी ने अप्रैल में  OnePlus 8 को ग्लोबली लॉन्च किया था। फोन के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो ये 6.55 इंच के FluidAMOLED 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले में उपलब्ध है। फोन में पंच-होल स्क्रीन 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर और X55 5G चिपसेट के साथ दिया गया है। फोन Android 10 पर आधारित OxygenOS पर रन करता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। तीनों ही कैमरे सेंट्रल में वर्टिकली अलाइंड है। फोन में 48MP का प्राइमरी रियर सेंसर, 16MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया है। इसके अलावा इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा, ऑटो-फोकस और टाइम लैप्स जैसे फीचर्स के साथ दिया गया है। स्मार्टफोन का कैमरा नाइट मोड, अल्ट्रा शॉट HDR जैसे फीचर्स के साथ आता है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *