Tuesday, June 18
Shadow

हाथरस कांड पर BSP मुखिया मायावती का बयान -UP सरकार पीड़ित को गुमराह न कर,न्याय दिलाने पर करे केंद्रित

हाथरस के बूलगढ़ी गांव में मृत दलित युवती को लेकर उत्तरप्रदेश सरकार के विपक्ष पर हमला करने के कदम को बसपा मुखिया मायावती ने घटिया चाल बताया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुकीं मायावती ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर आरोप लगते हुए कहा की सरकार इस प्रकरण पर पूरा ध्यान केंद्रित कर पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय दिलाये।

मायावती ने कहा कि हाथरस कांड की आड़ में प्रदेश के विकास को प्रभावित करने के जातीय व साम्प्रदायिक दंगा भड़कानेे की साजिश का विपक्ष पर लगाया गया योगी आदित्यनाथ सरकार का आरोप सही है या चुनावी चाल, यह तो समय बताएगा। बसपा मुखिया ने कहा कि फिलहाल तो जनमत की मांग है कि यूपी की सरकार हाथरस कांड के पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय दिलाने पर अपना सारा ध्यान केंद्रित करे और वही बेहतर होगा।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि हाथरस कांड में पीड़िता और उसके परिवार के साथ जिस प्रकार का गलत व अमानवीय व्यवहार किया गया उससे देश भर में काफी आक्रोश है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास समय है कि अब भी गलती सुधारें। वह अब पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए गंभीर हो वरना प्रदेश में इस तरह की जघन्य घटनाओं को रोकलगाना बेहद मुश्किल हो जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *