Saturday, July 27
Shadow

मुकेश सहनी ने तेजस्वी को सदन में घेरा कहा – लालू जी जेल से बतियाते है और बेटा लोकतंत्र खतरे में की बात कह रहा

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में स्पीकर के चुनाव के बाद मंत्री मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर पलटवार किया. सहनी ने कहा कि यहां कुछ लोग लोकतंत्र बचाने की दुहाई दे रहे हैं. लेकिन लोकतंत्र का सम्मान करने वाले कभी जेल से फोन नहीं कर सकते हैं. 

सहनी ने संबोधन के दौरान कहा कि ऐसे लोगों को अपने घरों से सिखना चाहिए. जो लोकतंत्र का सम्मान करेगा वह जेल से कभी भी फोन नहीं कर सकते हैं. सहनी ने तेजस्वी के साथ-साथ लालू प्रसाद पर निशाना साधा. सहनी के बयान से कुछ देर पहले ही लालू प्रसाद का बीजेपी विधायक से स्पीकर के वोटिंग में वोट नहीं देने का ऑडियो वायरल हुआ है. इस ऑडियो को लेकर सहनी ने विधानसभा में तेजस्वी पर पलटवार किया. 

यह भी पढ़े :- लालू प्रसाद ने भाजपा विधायक ललन पासवान से फोन पर बात की, कहा- स्पीकर के चुनाव में हमारा साथ दो, सुनिए ऑडियो

तेजस्वी बोले- सच को छिपाया जा रहा

तेजस्वी यादव ने कहा कि अध्यक्ष महोदय सभी को साथ लेकर आपको चलना हैं. सदन में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है. हम सबको जनता ने चुना हैं. उनकी समस्या और प्रश्न  समाधान सभी को करना है. विपक्ष अलग नहीं होता है. लेकिन आजकल लोकतंत्र की हत्या हो रही है. सच को छुपाया जा रहा है. लेकिन आप आसान के जरिए संविधान को बचाया जाए. सच का साथ दें.

मुकेश के सदन में रहने पर तेजस्वी ने उठाया था सवाल

मुकेश सहनी और अशोक चौधरी के मौजूद रहने पर तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया था. तेजस्वी ने कहा था कि बिना किसी सदन के सदस्य रहे मुकेश सहनी और अशोक चौधरी किस हैसियत से वोटिंग के दौरान सदन में बैठे हैं. इस दौरान विपक्षी सदस्यों ने मुकेश सहनी और अशोक चौधरी को बाहर निकालने का नारा लगाने लगे. जब सदन स्थगित हुआ तो दोनों बाहर निकल गए. 

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *