Wednesday, February 28
Shadow

तेजस्वी ने अतिपिछड़ा समाज के नेता मुकेश सहनी का किया है अपमान,चुनाव में RJD को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा-JDU

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद महागठबंधन में सीट बंटवारे का मामला तो सुलझ गया है. तेजस्वी यादव ने शनिवार को सीट बंटवारे का ऐलान कर दिया लेकिन इस घोषणा के साथ ही माछ भात खाएंगे महागठबंधन को जीताएंगे का दावा करने वाला सहनी ने बगावत कर दी. सहनी के बगावत के बाद अब सत्ता पक्ष लगातार तेजस्वी पर हमला कर रहा है. जेडीयू ने कहा है कि तेजस्वी ने अतिपिछड़ा समाज के नेता मुकेश सहनी का किया है अपमान,चुनाव में RJD को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

महागठबंधन में सीट शेयरिंग में मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के हिस्से में कितनी सीटें आईं इसकी घोषणा तेजस्वी ने नहीं की फिर क्या था मुकेश सहनी ने भरे मंच से तेजस्वी पर आरोपों के बौछार करना शुरू कर दिया और महागठबंधन छोड़ने का ऐलान कर दिया. सहनी के इस ऐलान के बाद अब जदयू को राजद पर हमला करने का एक और मौका मिल गया. जदयू के प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा है कि तेजस्वी ने अतिपिछड़ा समाज के नेता मुकेश सहनी का किया है अपमान,चुनाव में RJD को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. इसके साथ ही निषाद ने कहा कि अति पिछड़ा समाज सीएम नीतीश कुमार के साथ मजबूती से खड़ा है.

गौरतलब है कि शनिवार को महागठबंधन के सीट शेयरिंग के ऐलान के दौरान मुकेश सहनी ने बागी तेवर अपना लिया था. सहनी की पार्टी के हिस्से की सीट पर बने सस्पेंस पर सहनी ने कहा था कि राजद ने मेरे साथ छल किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *