Friday, March 1
Shadow

Motorola का सस्ता स्मार्टफोन Moto E7 लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Moto E7 Price in India: स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला Motorola ने बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में E-सीरीज के तहत Moto E7 को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है. इस बजट हैंडसेट के रियर में कंपनी का लोगो लगाया गया है. मोटोरोला के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें, तो Moto E7 स्मार्टफोन को 4000mAh की बैटरी और एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिला है. इसके अलावा, इस डिवाइस में गूगल असिस्टेंट बटन दिया गया है.

Moto E7 की स्पेसिफिकेशंस के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस नये स्मार्टफोन में 6.5 इंच का मैक्स विजन डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है. इसके साथ ही मोटो ई7 को ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G25 प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिला है. इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

यह भी पढ़े :- पटनासिटी में बदमाशों ने घी कारोबारी को मारी गोली, घायल हालत में खुद ही अस्पताल पहुंचकर कराया इलाज

Moto E7 के कैमरा और बैटरी की बात करें, तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है. इसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2MP का मैक्रो लेंस है. साथ ही इस हैंडसेट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. अन्य फीचर की बात करें तो मोटो ई7 में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. इसके साथ ही, फोन को कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.0, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर का सपोर्ट मिला है.

Moto E7 की कीमत पर चर्चा करें, तो इस स्मार्टफोन की यूरोप में कीमत 119.99 यूरो यानी लगभग 10,550 रुपये है. यह डिवाइस ग्राहकों के लिए Aqua Blue, Mineral Gray और Satin Coral कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. बताते चलें कि यह फोन फिलहाल यूपोरीय मार्केट में लॉन्च किया गया है और आने वाले समय में लैटिन अमेरिका, मिडिल ईस्ट और एशिया के अन्य देशों के साथ ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है. भारत में इस फोन का मुकाबला रियलमी, ओप्पो, वीवो, एमआई और सैमसंग समेत अन्य कंपनियों के बजट स्मार्टफोन्स से होगा.

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *