Wednesday, May 29
Shadow

जमीनी विवाद मामले में माले कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या…..

SASARAM: रोहतास के काराकाट में जमीनी विवाद को लेकर माले के सक्रिय कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने का आरोप माले कार्यकर्ता के रिश्तेदारों पर ही लगा है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। ग्रामीणों द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना काराकाट थाना क्षेत्र के मुंजी गांव की है।

मृतक की पहचान बिक्रमगंज थाना के वरुणा गांव का निवासी भैयाराम पासवान के रूप में हुई है, जो माले का सक्रिय कार्यकर्ता था। बताया जा रहा है कि मृतक भैयाराम पासवान का गांव में उसके रिश्तेदारों से पुराना भूमि-विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर आज दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। मारपीट के दौरान भैयाराम जान बचाने के लिए कराकाट थाना क्षेत्र के मुंजी गांव के बधार में पहुंच गया, जहां दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भारी बड़ मौके पर जमा हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में माले कार्यकर्ता पहुंचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *