Friday, March 1
Shadow

मेड इन इंडिया Micromax In सीरीज का जलवा, सिर्फ दो घंटे में सारे स्मार्टफोन्स बुक

देसी कंपनी माइक्रोमैक्स के हालिया लॉन्च Micromax In सीरीज के स्मार्टफोन्स Micromax In Note 1 और Micromax In 1B को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। बीते हफ्ते लॉन्चिंग के बाद जब 10 नवंबर को फ्लिपकार्ट पर इसकी बुकिंग शुरू हुई तो In Series के चारों स्मार्टफोन्स की पहली सेल की बुकिंग सिर्फ 2 घंटे में ही फुल हो गई, जिसकी जानकारी कंपनी ने ट्वीट के जरिये दी है।

बीते मंगलवार को फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे इस मेड इन इंडिया फोन सीरीज की बुकिंग शुरू हुई और कुछ ही घंटों में लोगों ने इसके सारे यूनिट्स बुक कर लिए। इस तरह कहा जा सकता है कि चाइनीज दबदबे के बीच माइक्रोमैक्स जैसी देसी कंपनी ने फिर से लोगों के बीच अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है।

वेरियंट्स और कीमत
Micromax In सीरीज के स्मार्टफोन्स की खास बात ये है कि कंपनी ने इसके अलग-अलग वेरियंट्स को किफायती दाम में लॉन्च किया है, जिससे लोगों को ऑप्शन मिल गया है। जहां Micromax In 1B के 2GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरियंट को 6,999 रुपये में लॉन्च किया गया है, वहीं इस मॉडल के 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरियंट को 7,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें-5 कैमरों वाला फोन Honor 10X Lite लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Micromax In Note 1 के 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये और 4GB RAM + 128 GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,499 रुपये है। माइक्रोमैक्स In 1B की फ्लिपकार्ट पर पहली सेल 24 नवंबर से शुरू होगी, वहीं Micromax In Note 1 की सेल 26 नवंबर से शुरू होगी।

Micromax In सीरीज के स्मार्टफोन्स की खूबियां
Micromax In 1B की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ग्रीन, पर्पल और ब्लू कलर में लॉन्च इस फोन में 6.52 इंच का HD+ पंच होल डिस्प्ले लगा है और यह फोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसेर से लैस है। इस मॉडल के दोनों वेरियंट में 5000mAH की बैटरी लगी है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ ही 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के रियर डुअल कैमरे लगे हैं।

ये भी पढ़ें-भारत में 90 फीसदी से ज्यादा प्रीपेड सिम यूजर्स, पोस्टपेड यूजर्स से कंपनी को इतनी कमाई

बड़ी स्क्रीन और धांसू कैमरा
Micromax In Note 1 की खूबियों की बात करें तो ग्रीन और वाइट कलर में लॉन्च इस फोन में इस फोन के दोनों वेरियंट में 6.67 इंच का FHD+ पंच होल डिस्प्ले और MediaTek Helio G85 प्रोसेसर लगा है। वहीं इसमें फास्ट चार्जिंग फीचर से साथ 5,000mAh की बैटरी लगी है। माइक्रोमैक्स इन नोट 1 में 16 मेगापिक्सल के वाइड एंगल सेल्फी कैमरे के साथ ही 48 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा भी है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *