Saturday, July 27
Shadow

चुनाव के बीच मां दुर्गा की उपासना में लीन हुए लालू, जीत हासिल करने लिए देंगे तीन बकरों की बलि

बिहार चुनाव को लेकर RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद नवरात्र में 3 बकरों की बलि देने वाले है।लालू यादव चारा घोटाले मामले में अभी भी जेल की सजा काट रहे है।बता दे वो मां दुर्गा के अनन्य भक्त है।सूत्रों से मालूम हुआ की लालू यादव नवमी के दिन तीन बकरों की बलि देने वाले हैं, ताकि माता का आशीर्वाद निरंतर बना रहे और उनकी अधूरी इच्छाएं पूरी हो सकें।पहला बकरा एनडीए की हार को लेकर दिया जाएगा, दूसरा तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए तो वहीं तीसरा बकरा अपनी रिहाई के लिए देंगे।बता दें कि राजद प्रमुख लालू यादव नवरात्र के दौरान देवी दुर्गा की उपासना में लगे हैं।बता दे कि ऐसी मान्यता है कि बिहार-झारखंड में नवमी के दिन बकरों की बलि देने की प्रथा है।

इस वक्त लालू यादव जेल के बदले रांची के रिम्स में स्थित 1 केली बंगले में अपनी सजा काट रहे हैं।इस बंगले के बाहर लालू यादव का सहयोगी इरफान दो काले बकरों के साथ अंदर जाता दिख रहा है, तभी से ये कयास लगाया जा रहा है कि लालू यादव नवमी के दिन बकरों की बलि देने वाले हैं।

बता दें कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव इलाज के लिए रांची के रिम्स में भर्ती है।संक्रमण से बचाने के लिए उन्हें रिम्स निदेशक के 1 केली बंगले में शिफ्ट किया गया है।  

पहला बकरा एनडीए की हार के लिए, दूसरा तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए

जानकारी मिली है कि लालू यादव नवमी यानी 25 अक्टूबर को तीन बकरों की बलि चढ़ाने वाले है।पहले बकरे की बलि बिहार में एनडीए को हराने के लिए है, दूसरा बकरा उनकी दूसरी इच्छा की पूर्ति होने के लिए है कि उनके बेटे तेजस्वी यादव बिहार की सत्ता के केंद्र में आ जाएं मतलब बिहार के मुख्यमंत्री बन जाएं और तीसरा बकरा उनकी जेल से रिहाई के लिए है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *