Monday, June 24
Shadow

जानिए कब शादी करेंगी अक्षरा सिंह और कैसा चाहिए जीवन साथी…

Desk: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में एक है अक्षरा सिंह, जो हमेशा अपने स्टाइल और गाने को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अक्षरा सिंह अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव आपकी नजर आती हैं. और फैंस भी इनके पोस्ट पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. आपको याद होगा कि भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को हमने बिग बॉस ओटीटी में देखा था.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से टीवी इंडस्ट्री तक का सफर तय करने वाली अक्षरा सिंह ने अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना ली है. फिलहाल इस समय वह भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शामिल है.

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक वक्त था जब अक्षरा सिंह की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई थी. पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अफेयर की खबरों ने काफी तू पकड़ी हुई थी. तब पवन सिंह ने एक दिन अचानक ज्योति के साथ अपनी शादी का ऐलान कर दिया था और इस तरह से अक्षरा सिंह का दिल टूट गया. आपको बता दें इस हार्ट ब्रेक के बाद अक्षरा ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती चली गई. एक मीडिया पोर्टल को दिए हुए इंटरव्यू में उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़ी हुई बहुत सी बातें कही थी. 27 वर्षीय अभिनेत्री ने न्यूज़ इंटरव्यू में बताया था कि  फैंस चाहते हैं कि मैं जल्द से जल्द शादी करूं. लेकिन आप ही बताइए अगर मैं शादी कर लूंगी तो बाकी लड़कों का क्या होगा जो मुझ पर फिदा रहते हैं. हालांकि यह बात अक्षरा सिंह ने मजाक – मजाक में कही थी.

लेकिन असल में तो उनको अभी अपने बहुत सारे सपने पूरे करने हैं. और वह इतनी जल्दी शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहती थी. अभी तक शादी ना करने की उन्होंने एक और बड़ी वजह बताई थी और उन्होंने कहा था कि अभी उनकी किसी ऐसे से मुलाकात नहीं हुई है जिसे देखकर वह शादी करने का मन बना पाए. अक्षरा के अनुसार उन्होंने बहुत ही संघर्ष और मेहनत से इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. और वह उसे ही अपना जीवन साथी बनाएंगी,जो संघर्षशील और काफी मेहनती हो. अक्षरा सिंह मूल रूप से बिहारी हैं, और उनकी पहली भोजपुरी फिल्म का नाम था ‘प्राण जाई पर वचन न जाई’, था. जो साल 2011 में रिलीज हुई थी. इसके साथ ही उन्होंने टीवी शो काला टीका में साल 2015 में काम किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *