Thursday, June 20
Shadow

जावेद अख्तर के साथ विवादों को लेकर अदालत पहुंची कंगना रनौत…

Desk: अपने बयानों की वजह से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा विवाद मे रहती है. वह सोमवार को अंधेरी उपनगरीय मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत पहुंची.  जी हां प्रसिद्ध गीतकार जावेद अख्तर द्वारा उनके खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे में वह पेश हुई थी. आपको बता दें नवंबर 2020 में उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया गया था. जिसके बाद अभिनेत्री की अदालत में यह तीसरी पेशी थी.

दरअसल, कंगना मुकदमा दायर होने के बाद से अपने ऊपर लगे आरोपों के लिए दोषी नहीं होने की लगातार दलील दे रही हैं और उन्होंने सोमवार को भी अदालत में अपना पक्ष रखा है.

वहीं सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट ने वकीलों और मीडिया समेत कोर्ट में मौजूद सभी लोगों को वहां से चले जाने का आदेश दिया था. दरअसल कार्यवाही शुरू होने से पहले ही अभिनेत्री के वकील ने अनुरोध किया कि अदालत में मौजूद सभी लोगों को जाने के लिए कहा जाए. क्योंकि अभिनेत्री मीडिया ट्रायल से बचना चाहती थी जबकि जावेद अख्तर के वकील ने कहा कि कंगना अभी तक अपने आरोपों को स्वीकार नहीं कर रही है.

आपको बता दें कि अख्तर ने अपनी शिकायत में कंगना पर एक टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान उनके खिलाफ मानहानि का बयान देने का आरोप लगाया था. वही गीतकार ने दावा किया था कि जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से करना ने बॉलीवुड में समूह का हिस्सा होने का जिक्र किया था. जिसमें उन्होंने उनका भी नाम घसीटा था.

अख्तर के खिलाफ अपनी शिकायत में कंगना का कहना है कि एक अभिनेता के साथ उनके सार्वजनिक विवाद के बाद अख्तर ने उन्हें और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मध्यस्थ के रूप में कार्य करने के लिए अपने घर पर बुलाया था. कंगना के अनुसार जावेद अख्तर ने उन्हें दुर्भावनापूर्ण इरादे से अपने घर बुलाया और कंगना को धमकाया. जानकारी के लिए बता दें जावेद अख्तर और कंगना रनौत के बीच चल रहा यह विवाद काफी समय से चर्चा में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *