Saturday, July 27
Shadow

JP नड्डा ने कहा- लालू राज में किया कुछ नहीं , आज रोजगार देने की बात कर रहे

तीसरे और अंतिम चरण की 78 सीटों पर चुनाव प्रचार का शोर आज शाम छह बजे थम जाएगा। 7 नवंबर को 15 जिलों के 78 सीटों पर मतदान होगा। अंतिम चरण के चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। बिहार सरकार के बड़ी संख्या में मंत्रियों और कई दिग्गज नेताओं के चुनावी अखाड़े में उतरे होने के कारण बिहार चुनाव का अंतिम चरण बेहद खास हो गया है। इस चरण में सरकार के 11 मंत्रियों की किस्मत का फैसला होना है। विपक्ष के कद्दावर नेताओं का फैसला इसी चरण में होगा।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मिथिला की धरती दरभंगा के हायाघाट में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष को निशाने पर लिया। केंद्र की योजनाओं का बखान करने के बाद नड्डा ने कहा कि विपक्ष कहता है कि बिहार चुनाव में अयोध्या राम मंदिर का जिक्र क्यों करते हो? नड्डा ने कहा कि सीता मइया की धरती पर राम मंदिर की बात ना करूं तो कहां करूं। क्या बिहार के लोगों ने कार सेवा नहीं की थी। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला।

पहले ढिबरी जलती थी, मोदी जी ने बिहार को लालटेन युग से LED युग में ले जाने का काम किया है। उजाला योजना के अंतर्गत देश में 37 करोड़ LED बल्ब बांटे गए, जिसमे से अकेले बिहार में 1 करोड़ 95 लाख LED बल्ब बांटे गए। उन्होंने कहा- आज ये रोजगार देने की बात कर रहे हैं, लालू जी के राज में लाखों लोग बिहार से पलायन कर गए, उसका जवाब कौन देगा?

आगे कहा कि अब मिथिला नौकरी नहीं मांगेगा बल्कि नौकरी देने वाला बनेगा। आत्मनिर्भर भारत अभियान से दरभंगा और मिथिला की तस्वीर बदलने वाली है। बिहार में मखाना उद्योग को बढ़ाया जाएगा। देश का 80% मखाना बिहार में होता है और उसमें से भी 90% मिथिलांचल के 6 जिलों में होता है। 

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *