Saturday, July 27
Shadow

CM और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार की संयुक्त चुनावी सभा आज

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल पूरी तैयारी कर ली है।जहां अब तक बिहार के सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम मोदी अलग-अलग चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आज संयुक्त चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।एनडीए के दोनों प्रमुख नेता बक्सर और भोजपुर जिले की कुल चार विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ जायेंगे और जनसभा को सम्बोधित करेंगे।उनके साथ मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता संजय झा भी रहेंगे। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान ने इसकी जानकारी दी।
 
उन्होंने कहा कि आज नीतीश कुमार और सुशील मोदी की पहली ऐसी सभा होगी जो बक्सर जिले के उच्च विद्यालय मैदान,चौसा में होगी।दूसरी डुमरांव विधानसभा के नावानगर स्थित उच्च विद्यालय के मैदान में, तीसरी तरारी स्टेडियम में और चौथी जनसभा जगदीशपुर विधानसभा के जगदीशपुर स्थित एसएस उच्च विद्यालय के मैदान में होगी। जदयू महासचिव ने कहा कि इन जनसभाओं के दौरान कोरोना के जरूरी गाइडलाइन का हर हाल में पालन किया जाएगा।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *