Saturday, July 27
Shadow

भारतीय लड़के ने SCG में ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, कैमरे में कैद हुआ इकरार

India vs Australia 2nd ODI: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा था। लेकिन अचानक लोगों का ध्यान दूसरी ओर चला गया। एक भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। रविवार को मैदान पर जहां गेंद और बल्ले के बीच जंग चल रही थी वहीं दर्शक दीर्घा में लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

ड़के ने घुटने के बल बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और लड़की ने उसे स्वीकार भी कर लिया। दोनों ने प्यार से गले लगकर इस रिश्ते पर मुहर लगाई।

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ स्टीव स्मिथ की 64 गेंद पर खेली गई 104 रन की पारी की मदद से चार विकेट पर 389 रन बनाए।

स्मिथ की भारत के खिलाफ यह पांचवीं वनडे सेंचुरी है। इस सीरीज के पहले मैच में भी उन्होंने शतक लगाया था। इतना ही नहीं भारत के खिलाफ वनडे इंटरनैशनल में उन्होंने लगातार तीसरा शतक लगाया।

स्मिथ की सेंचुरी के अलावा बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने 77 गेंद पर 83 रन बनाए वहीं कप्तान आरोन फिंच ने 60 रन की पारी खेली। दोनों ने पहले विकेट के लिए 23 ओवर में 142 रन जोड़े। मार्नस लाबुशाने और ग्लेन मैक्सवेल ने भी अर्धशतकीय पारियां खेलीं।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *