Saturday, July 27
Shadow

भारत का स्कोर 180 के पार, कप्तान विराट कोहली की फिफ्टी

 India vs Australia 2nd ODI Match LIVE Updates: मेजबान ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। इस मैच में भारत के सामने जीत के लिए 390 रन का लक्ष्य है। इसके जवाब में खबर लिखे जाने तक भारत ने 30 ओवर में 3 विकेट खोकर 186 रन बना लिए हैं। इस वक्त क्रीज पर विराट कोहली और केएल राहुल हैं। 

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने लगातार दूसरे मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया।पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टीव स्मिथ के शतक, डेविड वार्नर, आरोन फिंच, मार्नस लाबुशाने और ग्लेन मैक्सवेल के अर्धशतकों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 4 विकेट खोकर 389 रन बनाए।

भारत की पारी, कोहली का अर्धशतक

ऑस्ट्रेलिया से मिले विशाल लक्ष्य का पीछा करने के लिए सीरीज में दूसरी बार शिखर धवन और मयंक अग्रवाल की जोड़ी मैदान पर उतरी। अच्छी शुरुआत के बाद आठवें ओवर में भारत का पहला विकेट गिरा। धवन 30 रन बनाकर जोश हेजलवुड की गेंद पर आउट हुए। पैट कमिंस ने एक शानदार गेंद पर मयंक अग्रवाल को आउट कर भारत को दूसरा झटका दिया। तीसरा झटका श्रेयस अय्यर के रूप में लगा जो 36 गेंदों में 38 रन बनाकर हेनरिक्स की गेंद पर स्मिथ के हाथों कैच आउट हुए।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *