Friday, July 26
Shadow

मोदी सरकार में EVM नहीं बल्कि ‘MVM’ यानि मोदी वोटिंग मशीन चलता है, लेकिन बिहार में इस बार महागठबंधन जीतेगा’

अररिया और बिहारीगंज में राहुल गांधी मोदी-नीतीश की जोड़ी पर जमकर बरसे। अररिया में उन्होंने EVM की नई परिभाषा गढ़ डाली तो वहीं बिहारीगंज में नीतीश पर हमला बोला। मोदी सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार में EVM के बदले ‘MVM’ यानि मोदी वोटिंग मशीन चलता है। बिहार में ये एमवीएम काम नहीं करेगा। इस बार यहां महागठबंधन की जीत होगी।

डबल इंजन की सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि छह साल पहले जब मोदी जी प्रधानमंत्री बने थे तब उन्होंने कहा था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार दिलाएंगे। नीतीश जब मुख्यमंत्री बने तो कहा था बिहार बदल देंगे लेकिन ऐसा हुआ क्या? डबल इंजन की सरकार से जनता नाखुश है। इस बार बिहार में युवाओं में गुस्सा है।

बिहार में मक्का प्रोसेस करने की फैक्ट्री लगाएंगे


राहुल गांधी ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो बिहार में फूड प्रोसेसिंग के कारखाने लगाएंगे। जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक मक्के के कारखाने यहां नहीं लगेंगे तब तक किसानों को अपने अनाज का सही रेट नहीं मिलेगा। पंजाब में फूड प्रोसेसिंग के कारखाने हैं इसलिए किसानों को सही रेट मिलता है।
हम चाहते हैं कि बिहार का अनाज यही बिके। कोशिश खेत के बिल्कुल पास मक्के को प्रोसेस करने की फैक्ट्री लगाएंगे।

जब तक मोदी को हरा ना दूं,तब तक पीछे नहीं हटूंगा

तेजस्वी के बाद अब राहुल गांधी भी अपनी रैली में तहजीबीयत का मिसाल पेश करते नजर आए। मोदी पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी का मीडिया काम करता है। वह मुझे गाली देते हैं, अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं लेकिन मैं नरेंद्र मोदी जी से तमीज से बात करता हूं। वह जितनी नफरत फैलाने की कोशिश करते हैं, मैं उतने ही प्यार से पेश आता हूं। मैं तब तक पीछे नहीं हटूंगा जब तक मोदी को हरा ना दूं। हम विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे हैं। उनकी सोच के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और उन्हें हम हराएंगे।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *