Wednesday, July 24
Shadow

अंतिम चरण में सभी दल के नेताओं ने जनता से वोट डालने का किया अपील

बिहार में तीसरे चरण यानि अंतिम चरण का मतदान आज जारी है। मतदान 15 जिलों के 78 विधानसभा क्षेत्रों में हो रहा है। मतदान आज सुबह 7 बजे शुरू हो गया है और शाम 6 बजे तक जनता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। इस बीच मतदाताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए सभी दल के नेता ट्वीट कर उनका उत्साह बड़ा रहे है। इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी काफी उम्मीद है। उन्होंने भी ट्वीट कर मतदाताओं से मतदान में भाग लेने की अपील की है। लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदान करने को कहा है।

बता दे कि बिहार विधानसभा चुनाव-2020 का तीसरा और अंतिम चरण काफी महत्वपूर्ण है। इस चरण में 78 सीटों पर मतदान हो रहा है। पहले चरण में 28 अक्टूबर को 71 और दूसरे चरण में 3 नवंबर को 81 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ था। 

LJP के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी ट्वीट कर जनता से वोट करने की अपील की है। उन्होंने लिखा है कि सभी बिहारी भाइयों बहनो से अपील है की अपने मतदान का प्रयोग करें और बिहार पर नाज़ करने के लिए अपना आशीर्वाद दें।

मालूम हो कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित होने के कारण बिहार विधानसभा चुनाव से अपने को दूर रखा। लेकिन मतदाताओं को उत्साह बढ़ाने के लिए लगातार ट्वीट करते रहे हैं। अंतिम चरण का मतदान शुरू होने के बाद शाह ने शनिवार सुबह ट्वीट कर बिहार के मतदाताओं से अपील की। 

बिहार विधानसभा में राजद विधायक दल के नेता और महागठबंधन के सीएम फेस तेजस्वी यादव ने भी मतदाताओं से घरों से निकल कर मतदान की अपील की है। उन्होंने दावा किया है कि पहले और दूसरे चरण में राजद गठबंधन के पक्ष में भारी मतदान हुआ है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *