Saturday, July 27
Shadow

अपने गरीब साथी उम्मीदवार ललन कुमार के लिए एमआईटी पूर्ववर्ती छात्रों ने उठाया चुनावी खर्चें की जिम्मेदारी

भागलपुर के पीरपैंती विधानसभा से भाजपा के एनडीए समर्थित प्रत्याशी व् समाजसेवी एवं एमआईटी मुजफ्फरपुर के पूरवर्ती छात्र श्री ललन कुमार एक बार फिर से बिहार विधानसभा चुनाव के मैदान में है। आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं होने के कारन एमआईटी मुजफ्फरपुर के पूरवर्ती छात्रों ने मिल कर पूरी चुनावी खर्च उठाने के लिए आगे आये है और मात्र दो दिन के अंदर दस लाख रूपये सहायता राशि के रूप में इकठ्ठे किये है और ये मदत स्वरूप सहायता राशि आना अभी जारी है.

यह भी पढ़े :-तेजप्रताप का बयान, बदलो बिहार, बदलो सरकार

बिहार के पिछले विधानसभा चुनाव में भी ये बीजेपी के के ही प्रत्याशी थे परंतु दुर्भाग्यपूर्ण रूप से मात्र तकरीबन पांच हजार वोटों से चुनाव हार गये थे । इनकी शैक्षणिक योग्यता अभियंत्रण स्नातक है, इन्होने नौकरी करने के बजाय अपनी पूरी जिंदगी समाज को समर्पित कर दिया। ये पिछले बीस वर्षों से समाज में रहकर उनके समस्याओं के निवारण पर काम कर रहे हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं होने के बाबजूद इन्होंने सामाजिक, शैक्षणिक एवं राजनैतिक चेतना जगाने एवं सुदृढ़ करने के लिए “पंचशील” तथा “डेमोक्रेटिक सवर्म” नामक दो एनजीओ चला रखा है।

सूत्रों के अनुसार इनके खाते में नौ सौ व् इनके धर्म पत्नी के खाते में चौदह सौ रूपये है और घर के कुल सोने की किम्मत डेढ़ लाख रूपये है साथ इनके सभी जमीन व् पुस्तैनी घर मिलकर सात लाख की है।

यह भी पढ़े:-राहुल का मोदी पर तंज, सच्चाई जान चुका है बिहार, इसबार मिलेगा जवाब


एमआईटी पूरवर्ती छात्रों ने सामूहिक रूप से जनमत की पुकार को बताया की राजनीति में अच्छे लोगों साथ साथ पढ़ेलिखे का आना बहुत जरूरी है चाहे वो किसी भी दल से हो, तभी जाकर समाज में रचनात्मक् एवं गुणात्मक परिवर्तन तिव्र गति से आयेगी। साथ ही सभी ने क्षेत्र की जनता से अपील किया की समाज के रचनात्मक् एवं गुणात्मक परिवर्तन के लिए आगे आएं और इसे सही दिशा में जाने के लिये सही उम्मीदवार के लिए मतदान करें। मदत स्वरूप रूप में सहायता राशि व् समर्थन देने वालो में एमआईटी मुजफ्फरपुर के पूरवर्ती छात्र ईं वीरेंदर निसाद, ईं ए के झा, ईं अलोक रंजन, ईं शेखर,भोला सिंह भारतीय,ईं सुधीर सिंह, ईं निशान्त शेखर व् ईं धर्मेद्र कुमार आदि शामिल है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *