Saturday, July 27
Shadow

शिवहर लोकसभा सीट पर पूर्व कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना ने ठोकी दावेदारी, टिकट मिलने पर जनता का करेंगे आभार प्रकट

पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन के जनविश्वास महारैली की सफलता और समर्थकों के उत्साहपूर्वक भागीदारी के लिए पूर्व काग्रेंस  विधायक अमित कुमार टुन्ना ने अपने आवासीय कार्यालय में मंगलवार शाम प्रेस वार्ता कर जनता का आभार व्यक्त किया।

पूर्व विधायक ने कहा कि जन विश्वास महारैली में लाखों की संख्या में उमड़ी भीड़ ने यह सकेंत दिया है कि जनता तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार बदलना चाहती है। आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी और बिहार से 100 से ज्यादा सीटों पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार विजयी होंगे।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए अमित कुमार टुन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री ने दूत बनाकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सीतामढ़ी बैठक करने के लिए भेजा था। लेकिन बैठक में शामिल होने आए सदस्यों को बोलने का मौका तक नहीं दिया गया है।

वहीं मीडिया द्वारा चुनाव लड़ने के सवाल का जवाब देते पूर्व विधायक ने कहा कि जिस उत्साह में शिवहर, सितामढ़ी, रीगा, सुप्पी, बैरगनीया की जनता ने अपना आशीर्वाद देते हुए कहा जिस तरह से महारैली में शामिल हुए है। अगर कांग्रेस के आला कमान द्वारा हम पर भरोसा कर टिकट दिया गया तो शिवहर की जनता की आशीर्वाद हमारे साथ रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *