Friday, April 19
Shadow

कार और बाइक में जोरदार टक्कर के बाद लगी आग, दो की मौत

धनबाद NH-2 जीटी रोड के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ । कार और मोटरसाइकिल के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसके बाद कार और बाइक में आग लग गई । इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । वहीं गम्भीर रूप से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है ।

कोलकाता से दिल्ली जोड़ने वाली NH-2 में धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कांड्रा इलाके में कार और बाइक में सीधी टक्कर हो गई जिससे बाइक में सवार तीन लोग थे जिसमें दो लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक कि हालत गम्भीर बताई जा रही हैं । वही कार में एक ही सवार था जिससे भीषण टक्कर से चालक भाग निकले । लेकिन टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि देखते ही देखते कार और बाइक धु:धु कर जल गयी । स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दिया गया पुलिस मौके पर पहुची और शव को अपने कब्जे में लेकर और घायलो को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया । और बाद में दमकल की गाड़ी ने आग को बुझाया गया ।

सड़क हादसे का मुख्य कारण NH-2 जीटी रोड में लगभग 3 सालों से जीटी रोड का कार्य रुका हुआ है । देखने वाला कोई नही हैं । जिसके कारण आए दिन दुर्घटना होती रहती है । घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *