Tuesday, June 18
Shadow

कियारा आडवाणी के घर तक पहुंचने के लिए फैन ने की यह हरकत, डर गई थी एक्ट्रेस…

Desk: बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी की गिनती सफल अभिनेत्रियों में होती. कियारा हमेशा अपने लुक्स को लेकर फैंस के बीच में अपनी अलग पहचान बनाए रखती है. कियारा आडवाणी के बैक टू बैक हिट फिल्में देने के बाद प्रोड्यूसर्स अब उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए बेताब से दिखते हैं. बता दे, हाल ही में कियारा आडवाणी को जुग जुग जियो में देखा गया है. वहीं इस फिल्म को लेकर लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है लेकिन कियारा ने हर बार की तरह लोगों का दिल जीत लिया है. बता दे फिल्म फगली से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कियारा आडवाणी की लोकप्रियता तो अब आसमान छूती है. दमदार अदाकारी के दम पर कियारा आडवाणी की अब तक जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन चुकी है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक क्रेजी फैन से जुड़ा हैरान करने वाला किस्सा बताया है.

एक फैन ने किया था पीछा

बता दे, पिंकविला के एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने कहा है कि एक बार एक फैन ने उन्हें बड़ा हैरान किया था. उसकी वजह से वह काफी डर भी गई थीं. दरअसल कियारा मुंबई के मशहूर महालक्ष्मी कॉम्प्लेक्स ऊपर फ्लोर पर रहती हैं. ऐसे में उनके फैन ने लिफ्ट से आने की जगह सीढ़ियों से आने का फैसला लिया ताकि कियारा को महसूस हो सके कि वह उनका कितना बड़ा फैन है.

बहुत परेशान हो गई थीं कियारा

एक इंटरव्यू में अपना यह किस्सा बताते हुए कियारा ने कहा, ‘एक शख्स ने मेरे लिए बड़ी ही अजीब सी चीज की. वह सच में एक फैन ही था.  साथ ही उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं बताउंगी कि मेरा घर कौन से फ्लोर पर है. वह मुझसे मिलने के लिए सीढ़ियों से चढ़कर आया. उसे काफी पसीना आ रहा था. मैंने पूछा क्या हुआ? तुम ठीक हो? तुम्हें पानी चाहिए?’

दरअसल अक्सर फिल्मों के कलाकारों के साथ ऐसा किस्सा होना आम बात है.  इससे पहले भी कई फैन्स अपनी दीवानगी को दिखाने के लिए अजीबो गरीब काम कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *