Thursday, June 20
Shadow

‘क्या नीतीश कुमार को लड़की पैदा होने का डर था?’ तेजस्वी के बयान पर बिहार विधानसभा में जबरदस्त हंगामा

पटना. बिहार विधान सभा में उस वक्त जबरदस्त हंगामा होने लगा जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर व्यक्तिगत टिप्पणी की. भारी शोर-शराबे के बीच डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने विरोधी दल के नेता के बयान को शर्मनाक करार देते हुए कहा कि सदन के भीतर ऐसे बयान शर्मनाक हैं. तेजस्वी को मर्यादा का पालन करना चाहिए. मुख्यमंत्री पर ऐसी टिप्पणी नहीं होनी चाहिए. ये गलत परंपरा की शुरुआत है.

दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान की तल्खी तेजस्वी यादव ने सदन में भी जारी रखी और उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर सदन में व्यक्तिगत टिपण्णी कर दी. उन्होंने कहा, नीतीश जी अपनी चुनावी सभाओं में लालू को 9 बच्चों की बात करते थे. कहते थे बेटी पर भरोसा नहीं था, बेटा के लिए 9 बच्चे हुए. क्या नीतीश कुमार को लडक़ी पैदा होने का डर था, इसलिए नीतीश कुमार ने दूसरा बच्चा नहीं पैदा किया?

हालांकि सत्ताधारी गठबंधन के विरोध के बावजूद तेजस्वी के सदन में दिए बयान का आरजेडी ने बचाव किया है. आरजेडी नेता सुबोध राय ने कहा कि व्यक्तिगत हमले नहीं होने चाहिए, लेकिन दूसरा व्यक्तिगत हमला करेगा तो हम भी चुप नहीं रहेंगे .नीरज कुमार कैसी भाषा बोलते हैं, सब जानते हैं. अभी तो कुछ नहीं हुआ और होना बाकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *