Tuesday, May 28
Shadow

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी का बड़ा ऐलान, मोइनुल हक स्टेडियम जल्द होगा इंटरनेशनल स्टेडियम….

PATNA: पटना के पाटलिपुत्रा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में गुरुवार को नेशनल इंटर डिस्ट्रिक्ट जूनियर एथेलिटिक्स मीट का आयोजन हुआ। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया। इस मौके पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। इस मौके पर उन्होंने ऐलान किया कि अब जल्द ही मोइनुल हक स्टेडियम में इंटरनेशनल मैच लोग देखेंगे। बिहार सरकार मोइनुल हक स्टेडियम का नया निर्माण कराने जा रही है। 

तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार मोइनुल हक स्टेडियम को इंटरनेशनल स्टेडियम बनाने जा रही है। अब जल्द ही हमलोग वहां इंटरनेशनल मैच देख सकेंगे। पुराने दिनों को याद करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जब हम छोटे थे तब केनिया और जिम्बाबे के बीच मोइनुल हक स्टेडियम में हुए मैच को देखे थे। इस मैच के बाद आज तक कोई इंटरनेशनल मैच मोइनुल हक स्टेडियम में नहीं हुआ। पटना में इस इंटरनेशनल स्टेडियम बनने के बाद लोग अपने चेहेते खिलाड़ियों को मोइनुल हक स्टेडियम में खेलते हुए देख सकेंगे। हमारी यही कोशिश होगी। 

वहीं इस मौके पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी ऐलान किया कि जल्द ही मोइनुल हक स्टेडियम में इंटरनेशनल मैच होगा। बता दें कि अभी स्टेडियम का निर्माण कार्य चल रहा है। उन्होंने कहा कि हमें याद है कि मोइनुल हक स्टेडियम में एक बार इंटरनेशल मैच हुआ था जिसके बाद किसी तरह का आयोजन नहीं हुआ है लेकिन अब मोइनुल हक स्टेडियम में जल्द ही इंटरनेशल मैच का आयोजन होगा। 

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हम भी खिलाड़ी रह चुके हैं। सभी खिलाड़ी एक ही थाली में खाते है क्या अमीर क्या गरीब ना धर्म का बंधन होता है ना जाति का दीवार होता है। सब चीजों को भुलाकर खिलाड़ी खेलते हैं और राज्य और देश का नाम रोशन करते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में अभी महागठबंधन की सरकार है। खिलाड़ियों के लिए सीएम नीतीश गंभीर हैं। नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पर बिहार का नाम रोशन हो यही सरकार चाहती है। तेजस्वी ने कहा कि आज के दौर में बच्चे मोबाइल और गैजेट में लगे रहते हैं खेलकूद में उनका रुझान खत्म होता जा रहा है। जिसके कारण बच्चों का शारीरिक विकास ठीक से नहीं हो पा रहा है। उन्होंने बच्चों से खेलकूद पर भी ध्यान देने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *