Saturday, July 27
Shadow

CM नीतीश ने राजनीति से संन्यास का किया एलान, कहा- यह मेरा अंतिम चुनाव है

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने पूर्णिया जिले के धमदाहा की चुनावी सभा में यह कह दिया कि यह उनका अंतिम चुनाव है। आगे कहा कि आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है, परसों चुनाव है और यह मेरा आखिरी चुनाव है। CM ने कहा कि अंत भला तो सब भला। इसके बाद उन्होंने अपने प्रत्याशी लेसी सिंह को वहां जिताने की अपील की। आगे कहा कि एक आखिरी बार मौका दीजिये, जैसे पहले काम करते आए है आगे फिर जनता के लिए काम करेंगे।

नीतीश कुमार के इस ऐलान के बाद माना जा रहा है कि वह 2020 के बाद अब राजनीति से खुद को अलग कर लेंगे। उन्होंने अपने इस चुनाव को आखिरी चुनाव बताते हुए लोगों से आखिरी मौका देने की अपील की।

बता दे कि पूर्णिया जिले के धमदाहा में नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच मस्जिद से अजान होने लगी। नीतीश कुमार ने जैसे ही अजान सुनी, तुरंत भाषण रोक दिया और दो मिनट चुप रहने को कहा।

नीतीश कुमार ने अपनी सभा में विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि जंगलराज में स्वास्थ्य विभाग का बुरा हाल था। हॉस्पिटलों में डॉक्टर नहीं रहते थे। इलाज की बात छोड़िए दवा नहीं मिलता था, लेकिन अब हालात बदल चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *