Saturday, July 27
Shadow

CM नीतीश और तेजस्वी की आज कई जनसभाएं, चिराग आज से भरेंगे चुनावी हुंकार

विधानसभा चुनाव को लेकर जनसभाओं का दौर जारी है।एनडीए और महागठबंधन ने पूरा जोर लगा दिया है।एक तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनसभाएं कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी महागठबंधन से मोर्चा संभाल लिया है।इसी कड़ी रामविलास पासवान के श्राद्ध कर्म के बाद अब उनके बेटे चिराग पासवान भी आज से चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं।

आज चार सभा करेंगे नीतीश
एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में अपने निश्चय संवाद कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार (21 अक्टूबर) को चार सभाएं करेंगे। मुख्यमंत्री पूर्वी चम्पारण, सारण और वैशाली के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में सभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी भी होंगे।
जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान ने कहा कि नीतीश कुमार की 21 अक्टूबर को पहली सभा पूर्वी चम्पारण जिले के केसरिया विधानसभा के उच्च विद्यालय मैदान केसरिया में होगी। दूसरी सभा सारण के मढ़ौरा विधानसभा के इस्लामिया उच्च विद्यालय, ओलहनपुल एवं तीसरी सभा परसा विधानसभा क्षेत्र के दुर्गा उच्च विद्यालय का मैदान, सुतिहार में तथा चौथी सभा वैशाली जिले के राजापाकर विधानसभा क्षेत्र के एसपीएस कॉलेज मैदान में होगी।

तेजस्वी 10 जगहों पर करेंगे जनसभा:
वहीं, तेजस्वी यादव दस विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि तेजस्वी 10.10 बजे दिनारा विधानसभा क्षेत्र के रोहतास बलदेव हाईस्कूल मैदान, 11 बजे नोखा विधानसभा क्षेत्र के बाजार समिति मैदान नोखा, 11.40 बजे शंकर महाविद्यालय सासाराम, 12.25 बजे डिहरी विधानसभा क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान प्रेम नगर, 1.10 बजे नवीनगर विधानसभा क्षेत्र के शहीद भगत सिंह खेल वारूण, 1.50 बजे ओबरा विधानसभा क्षेत्र के डाइट मैदान दाउद नगर, 2.30 बजे हाईस्कूल मैदान कुर्था, 3.10 बजे मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र, 3.50 बजे लखावर हाईस्कूल मैदान घोषी एवं 4.30 बजे गांधी मैदान मसौढ़ी में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

चिराग की आज दो जनसभाएं

बता दे कि आज से लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बुधवार को चुनावी दौरा शुरू करेंगे। इस दौरान वे जनसभाओं को संबोधित करने के अलावा कई रोड शो भी करेंगे।पहले दिन पालीगंज और अतरी विधानसभा में उनकी जनसभा होगी।जहानाबाद तथा नवादा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। बुधवार को रात्रि विश्राम नवादा में ही करेंगे।फिर अगले दिन विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे।चुनावी दौरा शुरू करने के पहले पार्टी प्रदेश कार्यालय में वे लोजपा का घोषणा-पत्र भी जारी करेंगे। 

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *