Friday, July 26
Shadow

सत्ता में आते ही 7 निश्चय में हुए घोटाले की जांच करा दोषियों को भेजेंगे जेल- चिराग पासवान

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आए दिन सभी दल के नेता खुल कर सामने आ रहे है और एक दूसरे पर हमला बोलने से बाज नहीं आ रहे है।जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं।इसी क्रम में चिराग ने ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।इसमें उन्होंने चुनाव के बाद सात निश्चय योजना की जांच करवाकर दोषियों को जेल भेजने की बात कही है।

चिराग का ट्वीट

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट किया कि, विकास के कार्यों को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदेश सरकार का ईमानदार होना जरूरी होता है।पिछले 5 साल में आदरणीय नीतीश जी के राज में अफसरशाही और सात निश्चय में सिर्फ घोटाले हुए है।चुनाव के बाद सरकार आते ही सात निश्चय में हुए घोटाले की जांच करवाऊंगा और दोषियों को जेल भेजूंगा।


बता दे कि विपक्ष सरकार पर कई घोटालों के आरोप लगा रहा है।इसके साथ ही लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान सरकार से 5 सालों का हिसाब मांग रहे है।चिराग पासवान ने अपने समर्थकों से जेडीयू नेताओं को देखते ही उनसे हिसाब मांगने के लिए कहा है।दरअसल जब से चिराग पासवान एनडीए गठबंधन से अलग हुए है, तब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले तेज कर दिए हैं।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *