Friday, July 26
Shadow

चिराग ने खुद को मोदी का हनुमान बताया, कहा- राज करना होता तो नीतीश के साथ होता

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर खुद तो पीएम मोदी का हनुमान बताया है।मुझे उनकी तस्वीर के उपयोग की जरूरत नहीं।इससे पहले भी चिराग पासवान ने चुनावी मैदान में नरेन्द्र मोदी का इस्तेमाल करते नजर आए हैं।सवाल यहाँ खड़ा हुआ बीजेपी के साथ एनडीए में चुनाव लड़ रही जेडीयू और एनडीए से बाहर चुनाव लड़ रही एलजेपी, दोनों ही प्रधानमंत्री के प्रति निष्ठा जता रहे हैं।यह भी कहा जा रहा है के यह चिराग पासवान का महज वोट बैंक अपनी तरफ करने का एक हथियार है, ओर इसमें वह देश के प्रधानमंत्री को इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं।प्रधानमंत्री ने अपने तरफ से ये साफ़ कर दिया है की उनकी तस्वीरों को कोई और पार्टी नही इस्तेमाल कर सकती है।इसके पहले उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि राज करने के लिए फैसला करना होता तो नीतीश के साथ रहता। लेकिन ऐसा करने के बाद खुद को माफ़ नहीं कर पाता।वे किसी सूरत में नीतीश कुमार का नेतृत्व स्वीकार नहीं कर सकते। मेरा रास्ता अलग है। नीतीश से अब लड़ने का समय आ गया है।

पशुपति ने नीतीश को सराहा, फिर पलटे

चिराग पासवान के चाचा सांसद पशुपति कुमार पारस ने पहले तो नीतीश कुमार की तारीफ की, लेकिन तत्काल यू टर्न लेते हुए उन्हें बिहार को बर्बाद करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार विकास के बारे में ही सोचते हैं। कैबिनेट की बैठकों में भी हम देखते थे कि उन्होंने हमेशा बिहार के बारे में सोचा।

आपको बता दे चिराग पासवान के मोदी और शाह पर दिए गए बयान पर दिनभर बयानबाजी का दौर जारी रहा। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, केेंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेद्र यादव तथा डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने चिराग के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई। सभी नेताओं ने कहा कि लोजपा बिहार एनडीए में नहीं है और उन्हें ऐसे बयान नहीं देने चाहिए।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *